learn all information in hindi

ADVERTISEMENT

Blog Me Date And Time Widgets Kaise lagaye

hello my all friends,i hope u will be better ,dosto aaj main baat karne wala hoon ki hum apne blog me kujh na kujh daily improvement karte hi rehte hai but kabi aapne je socha hai  clock ko blog me kaisa lagana hai aur je kyu jaroori hai hamare liye kitna benifit ho sakta hai.nahi socha hoga na chalo koi baat nahi dheere dheere sab bata deta hoon kya aur kaise karna hota hai.






 my all friensds neeche hum kujh bata rahe hai aap step by step guide kare,





hume je widget lagane ka kya benifit hai:   hume je widget lagane ka bhouhat benift hota hai .ager aapke blog me je pehle se aviable nahi hai ,tou pls mai aapko suggest karta hoon ,ki aap ishe use kare  ,kya aapko dosto pata hoga aaj kujh visitor hamare in cheejo ko hi yaada like karte hai ,bou apne time se chalte hai,means ki aaj kal aisa koi b viyakti nahi hoga jo bina time ke kaam karta hoga ,dosto aap sab bi time ke hisaab se hi chalte hai,aur aaj mai jo post likh raha hoon mai b tou kujh time ko nikaal kar likh raha hoon ,so ishiliye ish mai batana chahta hoon ki ish widget ka main maksad hai time pe apne kaam ka kareya karna , means jab b koi visitor aapke blog pe aata hai tou ushe je widgets dekhe huye khusi hoga ,kyu ushe pta chal jata hai aaj konsi date hai,aur abhi kya time hua hai,mai kab tak online hoon ish wigits ke jariye aapko b aur aapne readers ko b yaada benifit hoga ,





Time table kya hota hai :-  dosto mai aaj aapko ko bata du ki  time table ik aisi kala hai ,jish se hum aur hamara sabi sansaar chal raha hai,job karne waale apni duty time pe karte hai,padne waale b apne time se padte hai,means sab kaam time se hi aaj kal ho raha hai, bina time pe humko kujh pata nahi chala hum ne aaj kya kiya aur kitne bajje kiya sab,je bou log hote hai jo bina date aur time main aaj b guwache firte hai, un ko aaj bi time pe baare me yaada knowledge nahi hoti ,ishi liye dosto bou log apna time pe kareya naa karne main fail ho jaate hai, ishi liye mai kehna chahta hoon ki time hamare liye bhouhat keemti hota hai ,ishe baar baare dekhe and apni daily life main use b kare ,bina time ke hum kabi successfull nahi ho sakte .



aapko ish widget ko kaise use kar sakte hai :  dosto pehle tou mai je bata du ki mai logo ko jaankari dete time lambe chkkro main nahi padne deta mere paas jaan kariyon ka itna bhandaar hai ki mere paas time hi nahi hota likhne ke liye aaj b dosto mai aapko kujh time ko nikaal kar likh raha hoon, aur ish widget ko aapne blog and website me kaise lagana hai ushki jaankari mai aap logo ko neeche de raha haoon , okk




my friends sabse pehle aap        www.clocktag.com  click kare .waha pe ik new website khule ga jaha me aapko time clock all mille ga ,aap apni pasand ka koi bi widgets ke html code ko select karke ,copy karle and .baad me aap blogger ke dashboard me aa jaye ,baad me layout me chale jaye ,aur layout pe jaane ke baad jaha b ish  clock ko laga chahte hai aap laga kar save ki button par clik kar de ,




thank u my all reads i hope u like my this post .ager kujh seekhne ko milla ho comment kare ager kahi pe kujh nahi pta chala tou comment kare ,means comment karke kujh bi puch sakte hai, mai aapki help karne ke liye always tou nahi time nikaal kar jaroor help karne ke liye tyaar bar tyaar hoga,dosto aapka comment mere liye bhouhat impoertant hai ,hum jaldi hi aapki help karenge ,so i tell u do comment me,,

2 Responses to "Blog Me Date And Time Widgets Kaise lagaye"

  1. Bhot hi accha Jankari share kiya hai aapne nice a article

    ReplyDelete
  2. Bhot hi accha Jankari share kiya hai aapne nice a article

    ReplyDelete

Note Kare => 1. Apna Comment Yaha Add Kare But Any Koi Bi Site
Ka Yaha Link Add Matt Kare
2. Apni Problem Ko Ik Baar Hi Ache Se Likh Kar Send
Kar De
3. Always Acha And Needed Comment Hi Yaha Send Kre
Here Bad Comment Not Allowed
4. Ager Aap Hamari All Comment Policy Ko Approve hai
Tou Apne Dil Se Comment Kare .
5. Hamare Liye AApka Comment Lot Important Hai H
Hum Jaldi Hi Appke Comment Ka Uttar Denge

THANKS FOR COMMENT
.........................................