learn all information in hindi

ADVERTISEMENT

BSNL Ka Naya Offer Abh Broadband User Ko 249 रु. में मिलेगा 300GB डेटा

1 rupaye me 1GB Data Kaise paye bsnl user ke liye Dhamaka Offer
 free net kaise chalaye bsnl pe jane 



 रिलायंस ने जब से जियो 4G का ऐलान किया है तब से कई टेलीकॉम कंपनियों ने डेटा की कीमतें कम करनी शुरू कर दी हैं. जाहिर है जियो ने काफी सस्ते प्लान लॉन्च किए हैं तो बाजार में बने रहने के लिए दूसरी कंपनियों पर भी दाम कम करने का दबाव है.


BSNL FREE NET
bsnl free internet kaise use kare 


एयरटेल और वोडाफोन के बाद अब सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल ने वायरलाइन ब्रॉडबैंड के लिए एक खास प्लान लाया है. इसके तहत 1 रुपये से भी कम में 1GB डेटा मिलेगा. लेकिन यह इतना सिंपल भी नहीं है, इस प्लान को ऐक्टिवेट करने के लिए यूजर को एक महीने में 300GB डेटा यूज करना है. रिलायंस ने भी जियो के तहत 50 रुपये में 1GB डेटा देने का ऐलान किया है, लेकिन इसके लिए भी आपको पहले दूसरा पैक लेना होगा.
कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा है, ' बीएसएनएल अनलिमिटेड BB249 लॉन्च कर रही है. यह प्रोमोशनल अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान 9 सितंबर से शुरू होगा. यह प्लान वायरलाइन ब्रॉडबैंड सर्विस में कस्टमर्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर करेगा और इससे हमारे यूजर्स भी बढ़ेंगे'
कंपनी के मुताबिक इस प्लान के तहत कस्टमर बिना किसी डेटा लिमिट के 2Mbps की स्पीड से डाउनलोडिंग कर सकता है.

बीएसएनएल ने कहा है कि अगर कस्टमर एक महीने तक लगातार इस प्लान को यूज करता है तो 249 रुपये दे कर 300GB तक डाउनलोड कर सकता है. यानी 1GB के लिए 1 रुपये से भी कम. छह महीने के बाद कस्टमर्स को साधारण प्लान में शिफ्ट कर दिया जाएगा.
हालांकि यह प्लान जियो को टक्कर दे पाना मुश्किल लगता है. इसका मुकाबला करने के लिए टेलीकॉम कंपनियों को बिना शर्त सस्ते प्लान लाने होंगे. क्योंकि शर्तों के साथ वाले प्लान यूजर्स को रास नहीं आते.





Hindimeseekhna bsnl ka free net kaise chalaye 1 rupaye me net kaise chalaye bsnl ki all sim pe free net kaise chalaye bsnl users ko free me saste plan dene jaa raha hai daily visit kare hindimeseekhna.com pe aur hamara site ko share ko fb page ko like jaroor kare jaha pe all info good diya jata hai thanks






0 Response to "BSNL Ka Naya Offer Abh Broadband User Ko 249 रु. में मिलेगा 300GB डेटा"

Post a Comment

Note Kare => 1. Apna Comment Yaha Add Kare But Any Koi Bi Site
Ka Yaha Link Add Matt Kare
2. Apni Problem Ko Ik Baar Hi Ache Se Likh Kar Send
Kar De
3. Always Acha And Needed Comment Hi Yaha Send Kre
Here Bad Comment Not Allowed
4. Ager Aap Hamari All Comment Policy Ko Approve hai
Tou Apne Dil Se Comment Kare .
5. Hamare Liye AApka Comment Lot Important Hai H
Hum Jaldi Hi Appke Comment Ka Uttar Denge

THANKS FOR COMMENT
.........................................