learn all information in hindi

ADVERTISEMENT

पेड़ पर उगती हैं औरतें. Ped Par Ugti Hai Aurte Janiye best news

PED PAR FALL UGTE HUYE TOU SABH LOGE NE SUNNE HONGE KYA KABHI YE BHI SUNNA HAI KI PED PAR AURTE BHI UGTI HAI, AGER NAHI SUNNA HAI TOU HINDIMESEEKHNA WEBISTE SE ISH POST KO PURA READ KARE , PED PAR UGTI HAI AURTE KAISE JANIYE READ MORE .





पेड़ पर आम, लीची, सेब, पपीता, अमरूद तो लगते देखें होंगे. लेकिन क्य आप यकीन कर पाएंगे कि दुनिया में एक ऐसा पेड़ भी है जिस पर औरतें उगती हैं


ped par ugti hai aurte








जी हां, सोशल मीडिया पर यह पेड़ और उसके फल चर्चा का विषय बने हुए हैं. यह पेड़ thailand में है और बताया जा रहा है कि इसके फल का आकार किसी महिला के शरीर जैसा है.


क्या है मान्यता... 
                           



                      
स्थानीय लोग इस पेड़ को नैरीफन के नाम से पुकराते हैं और इसके प्रति उनमें गहरी आस्था है. वैसे इसके साथ बौद्ध मान्यताएं भी जुडी हुई हैं. 

बौद्ध मान्यताओं के अनुसार इस ped ko  भगवान ने खुद थाईलैंड के हिमाफन के जंगलों में लगाया था और इसी वजह से इस पेड़ पर ऐसे अजीब आकार के फल आते हैं.


मान्यता है कि सदियों पहले भगवान इंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ इसी जंगल में रहते थे. एक बार भगवान की पत्नी जंगल में फल तोड़ने गईं तो कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया. उनकी रक्षा के लिए भगवान ने इस जंगल में नैरीफन के 12 पेड़ तुरंत उगा दिए और उनको धोखा देने के लिए इस पेड़ पर ऐसे फल लगाए, जिनका आकार महिला के शरीर जैसा था.


कहा जाता है कि वे इन फलों को अपने साथ ले गए और जिन्होंने भी इनके साथ संबंध बनाए, वे चार महीने के लिए गहरी नींद में सो गए और उनकी सारी शक्त‍ियां भी जाती रहीं. 
 अब तक नहीं हुआ है सत्यापन...  
लोगों का कहना है कि तभी से इन पेड़ों पर महिला के शरीर के आकार वाले फल उगते हैं. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्ट‍ि नहीं हो पाई है कि ये वास्तव में फल हैं या कुछ और... 
कहा जा रहा है कि यही फल कुछ समय में महिलाओं के आकार जैसे हो जाते हैं... 

                    
                      



HINDIMESEEKHNA.COM KA LAST POINT FOR U 


dosto pehle baar sun ne me mill raha hai ki ik tree me aurte bhi aaj kal ugte huye nazer aa rahi , aaj hum sabhi dosto ne jaan liya hai ki kaise ped par aurte ugti hai aur kaha pe . 





0 Response to "पेड़ पर उगती हैं औरतें. Ped Par Ugti Hai Aurte Janiye best news "

Post a Comment

Note Kare => 1. Apna Comment Yaha Add Kare But Any Koi Bi Site
Ka Yaha Link Add Matt Kare
2. Apni Problem Ko Ik Baar Hi Ache Se Likh Kar Send
Kar De
3. Always Acha And Needed Comment Hi Yaha Send Kre
Here Bad Comment Not Allowed
4. Ager Aap Hamari All Comment Policy Ko Approve hai
Tou Apne Dil Se Comment Kare .
5. Hamare Liye AApka Comment Lot Important Hai H
Hum Jaldi Hi Appke Comment Ka Uttar Denge

THANKS FOR COMMENT
.........................................