learn all information in hindi

ADVERTISEMENT

Call Block Kaise Kare SMS Block kaise kare

 Call block kaise kare sms block kaise kare 


Call block kais kare aur sms block kiase kare .dosto kya aapko pta hai jou aapko baar baar disturb karta hai ushe blacklist me no kaise daalte hai.kisi ke phone number ko blacklist me kaise daale, kisi ka phone number block kaise kare ,in sabhi question ka ans hindimeseekhna,com pe millega 









                                                  




Kisi ka phone number block kaise kare :- 

Dosto aapko may be pta hoga ki kisi ka number block list me  kais daalte hai .kisi ki call ko block list me kaise daale , disturb karne waale ke number ko block list me kaise daale calls blacklist me kaise daale janiye .ager aapko koi bhi insaan baar baar dsistub karna hai to dosto aap ushe ushi time hi backlist me ushka no daal sakte ho.so kaise apne android phone se kisi ki call ko block karte hai,disturbing call ko rejected and sms ko block list me kaise daalte hai.dosto aapko pta hi hoga ki kujh danderous insaan aapko baar baar sms karte hai , i means ki ager aapko lagta hai ki ushka sms mere ko disturb naa kare tou dosto aap ushke sms ko block list me bhi daal sakte ho.

call block kaise kare


CAALS BLOCK KIASE KARE ,CALL KO BACKLIST ME KAISE DAALE .


dosto ager aap kisi ke phone no ko backlist me daalna chahte hai tou ushke liye aapke mobile phone me ik aaps downlod karna hoga jou ki , drive karna bhi bohut easy hota hai, ush aap ke jariye aap kisi bhi calls ko block list me daal sakte hai, aap kisi ki calls ko block maar sakte hai, aap sms ko bhi block kar sakte hai.
disttubing calls ko aane se kaise roke ,dosto ager aap bhi un logo ke jaal me fusse huye hai jou aapko daily tang karte hi rehte hai tou fir aapke liye ye post lot important hoga ,distub calls ko kaise roke . unknown no ko block kaise kare , ager aapko unknown no se phone aata hai tou aap , easy hi unknown phone number ko block kar skate hai. kisi ka phone number kaise block kare .jou distub karta hai ushka no kaise reject kare. disturb boys ka no kaise block list me daale ,





fake calls and company ki all disturbing call ko kaise roke .means ki kaise blok kare.



dosto ager aapko lagta hai ki wo aapko bina matlub disturb kar raha hai tou , tension laine ki koi jaroorat nahi aap ushka no block list bana kar daal sakte hai, ager koi aapko fake call karta hai tou bhi aap ushka no block list me daal skate hai, aap kisi ke no se aate huye sms ko bhi block kar sakte hai, sms block kaise kare, disturb karne waalo ka number backlist me kaise daale ,




  Android phone se kisi ki call ko block kaise kare :-


dosto aap easy hi apne android phone se kisi bhi call ko backlist me daal skate hai ushke liye aapke android phone me calls backlist naam kaa aaps hona chahiye , ye app aapko easy hi google playstore se mill jaye ga, ager aako kisi bhi calls block nahi ho raha ho then aap hume sms or comment bhi kar sakte hai,SO DOSTO AAJ HUM SABHI DOSTO NE JAAN LIYA HAI KI APNE ANDROID PHONE SE KISI BHI CALLS KO BLOCK AND REJECT KAISE KIYA JATA HAI.






kisi ke mobile no ko backlist me kaise daale .


dosto aapke phone me ik option hota hai backlist ka aap ush option ke jariye kisi ke bhi mobile no ko block list me daal kar always ke liye enjoy kar sakte ho.aur jou aapko baar baar tang karta hai wo apne aap hi tang karna chor dega, kisi ka no block kaise kare , koi bhi sim ka no block karne ke liye aapko buss ushe backlist me hi daalna hoga, i hope ki sabhi dosto ne samjh liya hoga ki kaise no block karte hai,




hindimeseekhna.com ka last point aapke liye note down :-



how to block sim no kisi ka sim no block kaise kare, all sim card ko block kaise karte hai, ager koi aapko all sim ke jariye disturb kar raha hai to aap ushka sabhi sim ko block list me daal sakte hai, aaj hum sabhi dosto ne bade pyaar se seekha hai ki , sim no ko block list me kaise dala jata hai,dosto ager aapko koi baar baar disturb kare to hi ushe block list me add kar dena waise nahi karna , kyuki ik baar block list me no ko kaise daale daal kar aap aap free ho jate ho disturbing calls se , bye tc




                                                                             the end



















0 Response to " Call Block Kaise Kare SMS Block kaise kare "

Post a Comment

Note Kare => 1. Apna Comment Yaha Add Kare But Any Koi Bi Site
Ka Yaha Link Add Matt Kare
2. Apni Problem Ko Ik Baar Hi Ache Se Likh Kar Send
Kar De
3. Always Acha And Needed Comment Hi Yaha Send Kre
Here Bad Comment Not Allowed
4. Ager Aap Hamari All Comment Policy Ko Approve hai
Tou Apne Dil Se Comment Kare .
5. Hamare Liye AApka Comment Lot Important Hai H
Hum Jaldi Hi Appke Comment Ka Uttar Denge

THANKS FOR COMMENT
.........................................