learn all information in hindi

ADVERTISEMENT

Song Video Download Karne Wala Website Kaise Banaye

Songs Video Download Karne Wala Website Kaise Banaye


Dosto aaj ka jamana internet ka jamana hai ,ish jamane me har koi song video website kaie banate hai,bana kar paisa kama raha hai, free me song and video website kaise banate hai aaj janege hum sabhi peoples,dosto aaj ki life me internet par bohut sara aisa free website ban raha hai , jou aapko free me song downlod karne wala website and video downlod karne wala website kaise banate hai,waise dosto ager aap chahte tou blogger pe bhi aap apna free me best site bana sakte,hai www.blogger.com ye ik google ki free service hai jou apne blogger ko paise kamane ka free me service provide karwati hai,so aaj hum ye baat karenge ki wapka pe free me website kaise banate hai,chalo dosto aaj jaan hi lete hai ki song video downlod karne wala website kaise banate hai,free me song video website kaise banate hai,ushka pura gyan lene ke liye hamara aaj ka pura post read karte and life me jada se jada paisa kamaye free me website bana kar ,aap song and video webiste ko apne intresst ke liye bhi bana sakte ho,jaate hai wapka pe website kaise banaye free me ,




 Song Video website kaise banaye








song video website kaise banate hai,
dosto aap aapko bata hi du ki, Waise to bina coding ki jankari ke koi bhi website banayea nahi kiya jaa sakta hai lekin mai yaha par aapko bina coding ke jankari ke bina bhi website bnane ke tareeke  bataunga bas aap mere step ko follow kare aur aap is post ki madad se songs video games download wali website bana sakte hai aur jaha tak earning ki baat hai aap isse paise bhi kama sakte hai to chaliye dosto jante hai  free me song and video websiye bana kar paise kaise kamate hai,video website free me kaise banate hai neeche puta post read karle,neeche aue jaane free song video website kaise banaye ,





                                                         picutre...........



Songs Video Download Karne Wala Website Kaise Banaye Wapka Par jane hindi me seekhna pe ,



 free song website banane ke liye aapke paas ik gmail hona bohut jaroori hota hai,bina gamil ke account se aap song video download karne wala website anhi bana sakte hai, so dosto chalao jaante hai step by step ki kaise free me video song downlod karne wala website banate hai,

Step 1: sabse pehle aapko google me jaker wap.wapka.com open kare waha par aapkopassport sign up par click karna hai



song video download website



free me wapka pe website kaise bnaye banane se pehle dosto first Apna email id dale second .password dalna hai aur  pahir wahi password dobara dalna hai ,aap apne website kaa naam dale phir sign up par click kare

Note : kare dosto -----
 dosto ager free me song and video bnaate samhe  ager ye error aapko ,jaise this site is already taken tou ishka matlub ye hai ki ye jou aap name se website bana rahe the wo naam pehle se kisi ne khreed liya hai,

Step: 2  sign up par click karne ke baad dosto aapke paas ik email par conformation message aayega jispar aap click karke email id conform karle............


uske baad aapko apne browser me successfully conformed ka notice dikhae dega iska matlab aapka website ab ban chuka hai ab aapko apne website ko handle karne ke liye dobara login karna padega aaeye jante hai


step : 3
first aap  wap.wapka.com me jaye aur  login par click kare , then apna email aur password dal kar  login kare uske baad aap apne website ko acche se drive kar sakte hai

hindimeseekhna websiteb ke kujh aane waale tips jaane 

dosto jaise ki aaj humne free me video downlod karne wala site ke baare me jana hai aise ki next artile me hum jadli ki aapko ish video song downlod se kaise paise kamaye ishke baare me bhi hum next tutorial me batane wala hoon, tabh tak aap harame saath jude rahiye and comment ke jariye hum se puchte rahe ,


hindimeseekhna.com ka last point for u ..... kaise banaye song video download karne wala website aaj hum ne jaan liya hai,
pyaare dosto aaj hum sabhi dosto ne seekhna hai ki song video downlod karne wala free me website kaise bnaate hai , so my all dear . i hope ki aap sabh ko pta chal geya hoga ki free me website kaise banate hai,ager video song website banane me aapko kahi pe bhi problem aaye tou aap hume commnet bhi kar sakte hai, free me song video ko downlod karne wala website kaise banaye , ager banane me dikkat aaye tou apna comment neeche type kare aur problem jaan le , aur dosto, fb page bhi like kare and hamara website ki all post ko email id pe paane ke liye subscribe bhi jaroor kare,thank u,




website kaise banate hai paid and free me jaane 
dosto paid website ke paise dene padte hai and free ka kujh nahi dena padta hai lekin paisa dono pe same hi kama skate hai, jaise hindimeseekhna website me pehle bhi humne aapko batayea tha ki apna site bana le ager nahi bana tou, site wo hi bana sakta hai , jisse intrest hai logo ke saath apna gyan share karne me , other wise site bana kar apna time waise mat kare mere pyaare dosto, aapka time bohut keemti hai, aap hindimeseekhna, com pe bohut kujh seekhne waale hai ishi liye daily visit kare, thanks u ,...........
free me apna website kaise bnaate ,dosto aapne jana hai , free me apna khud ka website banaye ke liye aapke paas laptop and accha android phone ka hona possible hai,free me blogger me websiye kaise banaye , apna website kaise banaye and free me videa site and song downlod site kaise banate hai humne jana tnaks u  dosto ,aise hi banne rahe india ki no 1 hindi site pe,


8 Responses to "Song Video Download Karne Wala Website Kaise Banaye "

  1. Hi,
    Sir me apko shukriya karna chahata hoon....
    me apka bataya hua step by step ko follow kar liya likin usme ek page open hua hai me isko kese age jau

    ReplyDelete
  2. song kaise upload karte hai aur website ko kubsorat kaise banaye mera web-nazrasong.wap-ka.com

    ReplyDelete
    Replies
    1. Kiya ap ko website banaya huaa aata Hai
      Aata Hai to ap hame call kare ya mera Whatapps no.SMS due plz

      Delete
  3. blogger pe share kiya hua photo kahan se nikale

    ReplyDelete
  4. Sir me Blogger se song ki website bana sakta hu kya

    ReplyDelete
  5. Help me Blogger se banana he

    www.lissul.tk

    ReplyDelete
  6. money eark hogi kya bhai

    ReplyDelete

Note Kare => 1. Apna Comment Yaha Add Kare But Any Koi Bi Site
Ka Yaha Link Add Matt Kare
2. Apni Problem Ko Ik Baar Hi Ache Se Likh Kar Send
Kar De
3. Always Acha And Needed Comment Hi Yaha Send Kre
Here Bad Comment Not Allowed
4. Ager Aap Hamari All Comment Policy Ko Approve hai
Tou Apne Dil Se Comment Kare .
5. Hamare Liye AApka Comment Lot Important Hai H
Hum Jaldi Hi Appke Comment Ka Uttar Denge

THANKS FOR COMMENT
.........................................