learn all information in hindi

ADVERTISEMENT

Boyfriend Ke Gusse Par Kabu Kaise Paye Jane 5 Best Tips


5 टिप्स आजमाएं,बॉयफ्रेंड के गुस्से पर काबू पाएं 










हिन्दीमेसीखना  से आज जानते है की कैसे बोयफ्रेंड के गुसे पे काबू  पाया जा सकता है 
उन्हें देखते ही आपके मन की चाहतें गुनगुनाने लगती हैं फिजा भीनी-भीनी महकने लगती है और पलभर में आपका दिल खुशी से झूम उठता है। वहीं इस प्यार के रिश्ते में कहा-सुनी और लडाई-झगडा तो होता ही रहता है। जब आप अपने पाटर्नर से लडाई करती हैं, तो रिश्ते के बीच में आपका इगो सामने आ जाता है जिससे आपकी लव लाइफ बिल्कुल तहस-नहस हो जाती है। गुस्सैल पाटर्नर से निपटने के लिये आपको थोडे धैर्य तथा कुछ ट्रिकी गेम्स खेलने की जरूरत होगी। यदि बॉयफ्रेंड गुस्सा हो जाए तो वह बार-बार आपसे प्यार के इस रिश्ते को तोडने की धमकी देगा, इसलिये यहां पर कुछ टिप्स दिये हुए हैं जिससे आप अपने गुस्सैल बॉयफ्रेंड से निपट सकती हैं।


 नीच दिए गए सभी स्टेप को अचे से पढ़े 


1.> बात करने से निकलता है हल यदि अपका प्रेमी आप के साथ चर्चा करने के लिए तैयार है, तो उसे समझाने की कोशिश करे और अपना स्पष्टीकरण दे। मुद्दे पर चर्चा करने से प्रे


Boyfriend Ke Gusse Par Kaise Kabu Paye
 Boyfriend Ke Gusse Par Kaise Kabu Paye

मी के गुस्से को शांत करने में मदद मिलेगी। अगर आपका बॉयफ्रेड चर्चा करने के लिए तैयार नहीं है, तो उसे फोन पर टेक्स्ट मैसेज करके समझाएं।


2.>स्पष्ट करना कई बार, आदमी को शांत होने के लिये सुबूतों की जरूरत होती है। यदि आपने कुछ भी गलत नहीं किया है, तो बस खुद को उसके सामने स्पष्ट शब्दों में बयां करने की कोशिश करें। यदि बॉयफेंड आपकी कही बातों से सहमत नहीं है तो उसे कुछ ऎसा प्रूफ दें जिससे वह मान जाए।



3>रिश्ते को बचाने का कोशिश करें कभी-कभी गुस्सा रिश्तों को बरबाद कर देता है। धैर्य और गुस्से पर काबू ना पा पाने की वजह से कई कपल्स का ब्रेकअप यूं ही हो जाता है। आपको सोंचना होगा कि अगर दोनों लोग ही एक दूसरे से गुस्सा हो गए तो रिश्ता कब तक चलेगा, इसलिये अगर बॉयफें्रड गुस्से में है तो आप शांत रहिये। उसपर उल्टा बरसने से अच्छा होगा कि आप उसे प्यार से मना लें और अपने रिश्ते को भी बचा लें।



4>सॉरी बोलने में क्या बुराई है अगर आपकी गलती है तो तुरंत सॉरी बोलें। ऎसा करने से आप की इमेज खराब नहीं होगी बल्कि इससे आपकी इज्जत और भी ज्यादा बढ जाएगी।



5>सच्चाई का समाना करें हो सकता है कि सच्चाई स्वीकार करना थोडा मुश्किल हो लेकिन जब बात रिश्ते को बचाने की हो तो ऎसा करना जरूरी हो जाता है। अगर आपने झूंठ बोला तो आपका स्पष्ट स्वीकार करना चाहिए।



hindimeseekhna.com ka last point for you 
so dosto aaj hum sabh ne seekha  hai, ki boy friend ke gusse pe kabu kaise paayea jata hai hum sabhi dosto ne bade pyaar se seekha hai so dosto i hope ki aap sabh ache tarha se jaan gaye honge ki kaise gusse ko control kiya jaa sakta hai. ager aapko article main read karte time koi bhi problem aata hai tou aaap humme comment bhi kar sakte hai apne dosto se bhi share kare jishe aap yaada pyaar karte hai ho sakta hai wo bhi ishke baare main jaan ne ke liye chahte ho ,aue harami ish site ko aap daily new post ko apni eamil id pe paane ke liye subscribe bi kar sakte hai,







0 Response to "Boyfriend Ke Gusse Par Kabu Kaise Paye Jane 5 Best Tips"

Post a Comment

Note Kare => 1. Apna Comment Yaha Add Kare But Any Koi Bi Site
Ka Yaha Link Add Matt Kare
2. Apni Problem Ko Ik Baar Hi Ache Se Likh Kar Send
Kar De
3. Always Acha And Needed Comment Hi Yaha Send Kre
Here Bad Comment Not Allowed
4. Ager Aap Hamari All Comment Policy Ko Approve hai
Tou Apne Dil Se Comment Kare .
5. Hamare Liye AApka Comment Lot Important Hai H
Hum Jaldi Hi Appke Comment Ka Uttar Denge

THANKS FOR COMMENT
.........................................