learn all information in hindi

ADVERTISEMENT

BLOGGER KA BASIC GYAN

what is blogger 

 blogger ik google ki aisi importent service hai ,jo  free me hame wesite banane me help karti hain tou hum aapni gmail ke acount ke saath bloger me aapna free me acount create kar sakte hai



  Dosto Blogger ke bare me to aap ne jaroor suna hoga...to main aap ko bata du ki Blogger ek aisa platform hai jisme hum free me apni website bana sakte hai aur paise bhi kama sakte hai. ye post ishi topic ke related  maine jaha pr share ki hai..........................................................................................


  1.     sabse pehle aap aapna gmail ka acount bunao gmail ki website par ja kar ager aapke paas pehle se hi gmail ka koi 1 acount hai tou dubara bunanye ki koi jaroorat nahi ushi acount ke jariye aap blog me b enter ho sakte hain   .............................................................................

     2. blogger ka account create karne ke liye ish link pr click www.blogger.com kare aap b blogeer          ka acount buna sakte hai ager na  cofirm huye tou hame comment b kar sakte hai comment box me       ja kar comment kare  hum aapki help karne ke liye tyaar hai ...................................................


3.aaj ki date me dosto laakho log aapna future bright kar chukhe hai blog se , blog buna kar aap apna gyaan dunye mai share kar sakte ho aur saath main kafi pisa b kama sakte ho ,paisa kamane ke liye ishke yaada mehnet nahi karni padti , ager ik baar aap aapna blog buna lete hou ho tou ,baad main aap paisa kamane ke liye tyaar ho,sirf aapko blog ki kujh basic jaankari hona jaroori hai jou hum aapko de sakte hai , hume aap comment kare hum aapko bloger ki puri jaankari dege aur aapka blog tyaar karne main help kare ge aap hume neeche comment kare ,.........................................................



4. aap soch rahe honge ki paisa kaise aaye ga blog se dosto gabrane ki koi jaroorat nahi , jab maine bi blog main aapna account open kiya tou mai bi pehle ishi baat ko lekar pareshaan tha ki blog hume kyu paisa de ga tou baad main mujhe mere dost ne mujhe ishke baare main bataya tou mujhe fir ja kar vishwaas hua je such hai ager bou paise kama raha hai tou hum kyu nahi kama sakte hai na ,hain na dost , but hume kujh mehent karne ki jaroorat hai ishme , hume google ki kujh term of condition ko pura karna hoga , aur ager hum je sab pura kar lete hai tou hum, lakhon me ik ho sakte hai,
............................................................................................................................................................

5.term of condition .je sab se importent baad hoti hai dosto , ager hume online business karna ho tou pehle ushke baare me achi tara se jaan liye kya bou sach me legal service hai ja nahi, ajj ke liye sirf itna hi aage mai blog ke baare main kujh post likh raha hoon aap ushe read karna aapko puri jaankari waha pe mill jaye ga ,........................................................................................................................


6. ager aapne dost blog ka accout abhi nahi khola tou kab kholo ge jab je paid ho geya , abhi tou aapko free mai entry mill rahi hai , ik din aisa aayea ga jab je paid ho jaye ga matlub aapko blog mai join hone ke liye kujh paise pay karne par sakte hai,...........................................................................

                                                                                         thank all , hume commnet kare , hum aapki help karne ke liye tyaar hai,                                              ..............................................................
..................................................







1 Response to "BLOGGER KA BASIC GYAN"

  1. hey sir mera name Umer khan hi mane blogger account banaya hi sir mujhe uske bare me bilkul bhi jankari nahi hi sir me usme kiya likhu aur kaise karu sir plz aap meri help karo

    ReplyDelete

Note Kare => 1. Apna Comment Yaha Add Kare But Any Koi Bi Site
Ka Yaha Link Add Matt Kare
2. Apni Problem Ko Ik Baar Hi Ache Se Likh Kar Send
Kar De
3. Always Acha And Needed Comment Hi Yaha Send Kre
Here Bad Comment Not Allowed
4. Ager Aap Hamari All Comment Policy Ko Approve hai
Tou Apne Dil Se Comment Kare .
5. Hamare Liye AApka Comment Lot Important Hai H
Hum Jaldi Hi Appke Comment Ka Uttar Denge

THANKS FOR COMMENT
.........................................